Top
undefined

फुटवियर शॉप में अचानक भीषण आग लगी, अंदर सो रहे कारोबारी की जिंदा जलकर मौत

फुटवियर शॉप में अचानक भीषण आग लगी, अंदर सो रहे कारोबारी की जिंदा जलकर मौत
X

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में मंगलवार आधी रात अचानक एक फुटवियर शॉप में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दुकान के भीतर सो रहे 55 साल के कारोबारी को निकलने का मौका तक नहीं मिला और उसकी झुलसकर मौत हो गई। दुकान का पूरा सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह मामला सदर बाजार क्षेत्र में फूलमती माता मंदिर के समीप का है। शहर के गोविंद नगर निवासी 55 साल राधा मोहन दीक्षित की फूलमती मंदिर के पास जूता-चप्पलों की दुकान है। मंगलवार की रात वे दुकान बंद कर दुकान के भीतर ही सो रहे थे। देर रात करीब दो बजे अचानक दुकान में भीषण आग लग गई। चंद पलों में लपटों ने विकराल रूप अख्तियार कर लिया। लपटें उठते देख आसपास के लोगों ने पुलिस व फायर विभाग को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास भी किया। लेकिन सफलता नहीं मिली।

एक घंटे के बाद पहुंची दमकल की गाड़ी

सूचना देने के करीब एक घंटे के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया, लेकिन तब तक सामान के साथ दुकानदार राधा मोहन झुलस चुके थे। फायर ब्रिगेड के खिलाफ लोग आक्रोशित भी दिखे। परिजनों ने फायर ब्रिगेड कर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Next Story
Share it
Top