Top
undefined

अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी पर फरसे से वार कर सिर धड़ से अलग किया, हाथ में सिर लेकर कोतवाली पहुंचा आरोपी पति

अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी पर फरसे से वार कर सिर धड़ से अलग किया, हाथ में सिर लेकर कोतवाली पहुंचा आरोपी पति
X

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार को बबेरू कस्बे में रहने वाले एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी पर फरसे से वार कर उसका सिर धड़ से अलग कर डाला। इस दौरान आरोपी ने कथित प्रेमी पर भी फरसे से हमला किया। जिसमें वह घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति बाल पकड़ते हुए कटा सिर हाथों में लेकर थाने पहुंच गया। जहां उसे देखकर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कई बार समझाया, नहीं मानने पर काटा गला

ये हैरान करने वाली घटना बबेरू थाना क्षेत्र के अतर्रा रोड की है। कोतवाली पहुंचे आरोपी किन्नर यादव ने बताया कि उसकी पत्नी विमला का अवैध संबंध बगल में रहने वाले रवि से चल रहा था। उसने कई बार पत्नी को इस रिश्ते को तोड़ने के लिए समझाया था। फिर भी जब वह नहीं मानी तो पत्नी का सिर काट दिया है।

प्रेमी पर हमला करने दौड़ा तो पत्नी बचाव के लिए आगे आई

वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि सुबह पति-पत्नी में विवाद हुआ और पति किन्नर यादव फरसा लेकर पहले प्रेमी रवि पर वार करने के लिए दौड़ा। पत्नी ने जब बचाव किया तो उसने पत्नी विमला के पैर में फरसा मारा और फिर गर्दन काट दी। यह नजारा देखकर आस-पड़ोस व रिश्तेदार दहशत में आ गए और अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां छुप गए। इसके बाद किन्नर यादव पत्नी का सिर लेकर सीधे पुलिस के पास कोतवाली पहुंच गया। इस घटना से पूरे बबेरू कस्बे में सनसनी फैल गई है।

Next Story
Share it
Top