Top
undefined

मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा विधायक के मामा की गोली मारकर हत्या

मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा विधायक के मामा की गोली मारकर हत्या
X

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में शुक्रवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले मुरादनगर सीट से भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी (60) की स्कूटी सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात सिहानी गेट थाना इलाके के लोहिया नगर की है। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके पर पड़ताल की है। एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मारी है। मामले की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

बदमाशों ने सिर में मारी दो गोली

मूल रूप से मुरादनगर थाना क्षेत्र के सारा गांव के रहने वाले नरेश त्यागी पीडब्ल्यूडी और अन्य विभागों में ठेकेदारी करते थे। सुबह करीब साढ़े पांच बजे वे लोहिया नगर स्थित पार्क में टहलने जा रहे थे। तभी स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जान बचाने के लिए नरेश त्यागी ने भागने की कोशिश की। लेकिन पैर लड़खड़ाने से वे जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने उनके सिर में दो गोली मारी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

अफसरों ने घटनास्थल का जायजा लिया

सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। एसएसपी कलानिधि नैथानी व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। फॉरेंसिक टीम ने भी पड़ताल की है।

Next Story
Share it
Top