Top
undefined

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के शार्प शूटर रहे राजेश पर भी चला प्रशासन का डंडा, तीन करोड़ का मकान गिराया

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के शार्प शूटर रहे राजेश पर भी चला प्रशासन का डंडा, तीन करोड़ का मकान गिराया
X

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। बाहुबली अतीक अहमद और दिलीप मिश्रा की संपत्तियों को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क करने के बाद अब पुलिस, पीडीए और प्रशासन के रडार पर अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का शार्प शूटर राजेश यादव भी आ गया है। वह खुद भी माफिया और हिस्ट्रीशीटर है।

शुक्रवार को पीडीए की टीम ने भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ राजेश यादव के गंगापार अंतर्गत झूसी कोतवाली इलाके के कटका स्थित मकान को गिराने की कार्रवाई की। करीब तीन करोड़ के इस मकान को बिना नक्शा पास कराने के आधार पर ढहाया गया।

राजेश यादव पर दर्ज हैं 26 मुकदमे

प्रयागराज पुलिस के रिकॉर्ड के मुताबिक झूंसी थाना क्षेत्र के नैका महीन गांव निवासी राजेश यादव उर्फ मामा के खिलाफ कर्नलगंज, धूमनगंज, कैंट, सिविल लाइंस, शिवकुटी, जार्जटाउन, नैनी और झूंसी थाने में 26 मुकदमे दर्ज हैं। इसमें हत्या का प्रयास, जानलेवा हमला, गैंगस्टर समेत कई मुकदमे हैं।

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि राजेश यादव भी दूसरे माफिया की तरह अवैध तरीके से प्राॅपर्टी डीलिंग करता है। अपराध के जरिए उसने भी काफी चल और अचल संपत्ति अर्जित की है। वह लंबे समय से घर से भागा हुआ है और मिर्जापुर, वाराणसी, जौनपुर समेत अन्य स्थानों पर साथियों के साथ चोरी-छिपे रहता है।

पुलिस का कहना है कि झूंसी और सराय इनायत में उसकी काफी प्राॅपर्टी है। कुछ उसके नाम है तो कुछ संपत्ति घरवालों के नाम पर दर्ज है।

Next Story
Share it
Top