Top
undefined

संदिग्ध परिस्थितियों में उद्योगपति की लाश मिली, अपहरण के बाद हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में उद्योगपति की लाश मिली, अपहरण के बाद हत्या की आशंका
X

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के थाना लिंक रोड इलाके में एक उद्योगपति का शव बरामद किया गया। आशंका जताई जा रही है कि उद्योगपति की अपहरण के बाद हत्या की गई है। उद्योगपति अजय पांचाल सोमवार दोपहर में थाना साहिबाबाद इलाके से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। उनकी कार देर शाम हज हाउस के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। परिजन ने थाना साहिबाबाद में गुमशुदगी की तहरीर दी थी, जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया था। लेकिन देर शाम तक उनका कोई पता नहीं चल पाया और मंगलवार सुबह थाना लिंक रोड इलाके में अजय का शव बरामद हुआ है।

करीब 38 वर्षीय उद्योगपति अजय पांचाल की थाना साहिबाबाद इलाके के राजेंद्र नगर इंडस्ट्रियल इलाके में बिजली की केबल बनाने की फैक्ट्री है। मंगलवार सुबह थाना लिंक रोड इलाके की साइट 4 इंडस्ट्रियल एरिया में उनका शव बरामद हुआ है। शरीर पर पिटाई के निशान थे और गले पर तार के निशान पाए गए। अनुमान लगाया जा रहा है कि अजय की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने उद्योगपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्राधिकारी केशव कुमार ने बताया कि अजय के शरीर पर खुले चोट का कोई निशान नहीं पाया गया। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top