Top
undefined

प्रतापगढ़ में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी

प्रतापगढ़ में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी
X

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने कुएं में कूद कर जान दे दीं। मृतक छात्रा की मां का आरोप है कि गाव के ही तीन युवक आये दिन बच्ची की अस्मत से खिलवाड़ करते थे और धमकी भी देते थे। इसी से तंग आकर छात्रा ने खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला बाघ राय थाने के पुवासी गांव का है। यहां छात्रा ने कुएं में कूद कर जान दे दी। यह आत्मघाती कदम छात्रा ने दबंगों की छेड़खानी से तंग आकार उठाया है। छात्रा की मां का आरोप है गाव के तीन युवक द्वारा आए दिन 16 वर्षीय छात्रा से छेड़खानी और प्रताड़ित किया करते थे। कल बीती रात दबंगों ने घर मे घुसकर छात्रा से अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी किया। जिसके चलते छात्रा बहुत ही आहत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि कई बार दंबगों ने परेशान किया

परिजनों का आरोप है रात मे गुन्नू तिवारी ने छात्रा से घर मे घुसकर छेड़ा, वहीं सुबह डब्बू सिंह और गुड्डू ने घर पर चढ़कर परिवार को धमकाया। जिसके बाद ही घर के सामने कुंए में कूद कर छात्रा ने जान दे दी। बाद में गांव में हड़कंप मच गया सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ सदर मौके पर पहुच गई। वहीं सीओ मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई।

वहीं परिजनों की शिकायत पर बाघ राय पुलिस ने तीनों युवक के विरुद्ध छेड़खानी,आत्महत्या के उकसाना, पास्को एक्ट मे मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश मे जुटी है। वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है की 16 वर्षीय छात्रा ने कुएं में कूद कर आत्महत्या की है, परिजनों ने गाव के तीन युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Share it
Top