Top
undefined

हाईवे पर रफ्तार का कहर, हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

हाईवे पर रफ्तार का कहर, हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत
X

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में गुरुवार सुबह पानीपत-खटीमा हाईवे मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चार युवकों को कुचल दिया। इससे दो सगे भाईयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि चौथा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा बाबरी थाना क्षेत्र का है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा किया। आरोपी ड्राइवर पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। पुलिस ने परिजनों को समझाया है।

फल खरीदने जा रहे थे चारों

आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के बनत कस्बा निवासी शुभम और संजीव सगे भाई थे। जबकि प्रवेश और अखिल पड़ोसी हैं। चारों फलों का ठेला लगाते थे। शुक्रवार सुबह एक बाइक पर सवार होकर चारों फल खरीदने के लिए एक बाग में जा रहे थे। लेकिन बाबरी थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर के पास पानीपत हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें शुभम, संजीव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रवेश ने अस्पताल में दम तोड़ा। घायल अखिल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की जानकारी पाकर ग्रामीण और परिवार वालों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने समझा बुझाकर जाम खुलवाया है।

ड्राइवर को पकड़ने के लिए सीसीटीवी की ली जा रही मदद

सीओ थाना भवन अमित सक्सेना ने बताया कि घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के लिए रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। पीड़ितों की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।

Next Story
Share it
Top