Top
undefined

हाथरस केस: लाल रंग के दाग लगे कपड़े आरोपियों के घर से ले गई सीबीआई, चारों आरोपियों से हो सकती है पूछताछ

हाथरस केस: लाल रंग के दाग लगे कपड़े आरोपियों के घर से ले गई सीबीआई, चारों आरोपियों से हो सकती है पूछताछ
X

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और मौत मामले में सीबीआई की जांच का छठा दिन है। आज सीबीआई अलीगढ़ जेल में बंद चारों आरोपियों से पूछताछ कर सकती है। गुरुवार को सीबीआई ने आरोपियों के घर की तलाशी ली थी।

फोरेंसिक टीम को आरोपी लवकुश के घर से कुछ अहम सबूत भी मिले थे। हालांकि, परिजनों का कहना है कि सीबीआई जिस लाल रंग के दाग लगे कपड़े को जब्त किया था, असल में वह खून नहीं पेंट के दाग थे। सीबीआई की टीम ने आरोपियों के परिजनों से भी पूछताछ की।

11 अक्टूबर को सीबीआई ने दर्ज किया था संदीप पर केस

बीते, 11 अक्टूबर से सीबीआई हाथरस केस की जांच कर रही है। हाथरस पुलिस की पहली एफआईआर के आधार पर मुख्य आरोपी संदीप के खिलाफ केस दर्ज किया था। गुरुवार को सीबीआई चंदपा कोतवाली पहुंची। करीब आधे घंटे में आरोपियों के संबंध में जानकारी लेने के बाद टीम बुलगढ़ी गांव पहुंची थी। यहां सीबीआई ने आरोपियों के परिजनों से करीब 3 घंटा 45 मिनट तक पूछताछ की। इस दौरान फोरेंसिक टीम ने संदीप के कमरे व उसके घर का हर एक कोना तलाशा। सीबीआई ने गुरुवार को मुख्य आरोपी संदीप का मोबाइल और उसकी मार्कशीट को जब्त किया।

मुख्य आरोपी संदीप के पिता ने अपने बेटे और अन्य तीनों को निर्दोष बताया। कहा कि रंजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। पीड़ित लड़की के साथ इंसाफ होना चाहिए। सीबीआई जांच से सबकुछ साफ हो जाएगा। हम नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं। इससे पहले सीबीआई ने बुधवार को पीड़ित के दोनों भाइयों और पिता से करीब सात घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं, मंगलवार को टीम घटनास्थल और अंतिम संस्कार वाली जगह पहुंची थी। इस दौरान फोरेंसिक एविडेंस भी जुटाए गए थे। इस टीम ने क्षेत्र के चंदपा थाने के पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ की थी।

Next Story
Share it
Top