Top
undefined

कार में रेप: साथ में ताईक्वांडो सीखने वाले लड़के ने की ज्यादती

कार में रेप: साथ में ताईक्वांडो सीखने वाले लड़के ने की ज्यादती
X

मेरठ। मेरठ में 11वीं की छात्रा के साथ कार में रेप का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार की है, लेकिन लड़की ने शर्म की वजह से किसी को यह बात नहीं बताई। देर रात लड़की की तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से पुलिस को जानकारी मिली, तब जाकर घटना सामने आ सकी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी लड़की के साथ ताईक्वांडो सीखता है।

अस्पताल के मीमो से सच आया सामने

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि केएमसी अस्पताल की ओर से मीमो शनिवार सुबह थाना टीपीनगर को मिला। इसमें छात्रा की तबियत खराब होने की जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर थाना टीपीनगर पुलिस ने छात्रा के परिजन से संपर्क साधा। पूछताछ के बाद छात्रा ने घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक छात्रा के परिजन ने उसकी तबियत खराब होने पर शुक्रवार की देर शाम केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया था।

पहचान के लड़के ने किया दुष्कर्म

एसएसपी के अनुसार पूछताछ में परिजन ने बताया कि उनकी बेटी ताइक्वांडों सीख रही है। शुक्रवार शाम वह प्रैक्टिस के लिए गई थी, लेकिन प्रैक्टिस की छुट्टी होने पर वह अपनी स्कूटी को खड़ा कर वहीं प्रैक्टिस करने वाले एक लड़के के साथ चली गई। देर शाम वह वापस घर आई और करीब साढ़े नौ बजे उसने तबियत खराब होने की बात कही। इसके बाद उसे अस्तपाल में भर्ती कराया। बाद में जब पुलिस ने परिजन से पूछताछ की, तब परिजन को छात्रा ने बताया कि उसके साथ कार में दुष्कर्म किया गया है।

कार पर राजनैतिक दल का स्टीकर

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ उसकी कार को भी कब्जे में ले लिया है। कार पर एक राजनैतिक दल का स्टीकर लगा है। साथ ही महानगर अध्यक्ष गो रक्षा सेवा समिति भी लिखा हुआ है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि युवक का उस पार्टी से संबंध नहीं है। उसने अपनी कार में पार्टी का स्टीकर और झंडा क्यों लगा रखा था, इस बारे में भी जांच की जा रही है।

Next Story
Share it
Top