Top
undefined

पैसे मांगने पर पति ने पत्नी को लगाई आग, शराबी पति की हैवानियत आई सामने

पैसे मांगने पर पति ने पत्नी को लगाई आग, शराबी पति की हैवानियत आई सामने
X

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक पत्नी को पति से घर के खर्च के रुपए मांगना भारी पड़ गया। बेरोजगार पति ने पहले उसे पीटा फिर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। किसी तरह पीड़ित ने परिजन को फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजन ने आग से जली बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मुरादगंज का है। रविवार सुबह पति से पत्नी चांदनी ने घर में अनाज न होने का हवाला देकर रुपए मांगे। उसने बीमार बच्चे की दवाई के लिये भी पति से रुपए मांगे। पहले तो पति आनाकानी करता रहा। जब रुपए न मिलने पर चांदनी ने बच्चे छोड़कर घर जाने की धमकी दी तो आक्रोशित जाकिर ने उसे बुरी तरह पीटा और घर मे रखा मिट्टी का तेल उस पर छिड़ककर आग लगा दी।

पत्नी को आग लगाकर फरार हो गया पति

पत्नी को आग की लपटों में घिरा छोड़कर वह मौके से फरार हो गया। किसी तरह आग बुझाकर पीड़िता ने अपनी मां को फोन किया। मां ने थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंच बेटी को अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। वहीं, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहसीलदार अभिमन्यु सिंह ने जिला अस्पताल पहुंच पीड़ित के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस पत्नी को आग के हवाले करने वाले हैवान पति की तलाश में जुट गई है।

Next Story
Share it
Top