Top
undefined

मंदिर में काम करने वाले युवक की गला रेतकर हत्या, मंदिर की चौखट पर मिला शव

मंदिर में काम करने वाले युवक की गला रेतकर हत्या, मंदिर की चौखट पर मिला शव
X

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रविवार रात एक शिव-हनुमान मंदिर के 40 साल के युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामला चील्ह थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव का है। युवक रात में मंदिर परिसर में ही सो रहा था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस नवरात्रि में बलि और पुरानी रंजिश की पड़ताल कर रही है।

धौरहरा गांव निवासी मुन्ना पासी (40 साल) गांव में बने शिव-हनुमान मंदिर की साफ-सफाई और देखरेख का काम करता था। रविवार रात वह अपने तीन दोस्तों के साथ सोने के लिए मंदिर गया था। लेकिन, सोमवार सुबह जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे तलाश किया। इस दौरान उसका शव मंदिर की चौकठ के पास पड़ा हुआ मिला। धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी। चारों तरफ खून फैला हुआ था।

कालीन बुनाई का काम करता था मृतक

घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी अजय सिंह ने भी मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल की। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा करने का दावा किया है। बताया कि मृतक कालीन फैक्ट्री में कालीन बुनाई का काम करता था। तीन दिनों से काम पर नहीं गया था। अपने दोस्तों के साथ रात में सोने के लिए आया था। इसके अलावा गांव में दूसरे से उसकी रंजिश की बात भी प्रकाश में आ रही है।

Next Story
Share it
Top