Top
undefined

जमीनी विवाद में धारदार हथियार से हमला कर बेटे ने पिता की हत्या की

जमीनी विवाद में धारदार हथियार से हमला कर बेटे ने पिता की हत्या की
X

लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में मंगलवार सुबह एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जमीनी विवाद में एक शख्स ने अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी। इस दौरान फायरिंग भी की गई। जिससे हमलावर बेटे का एक साथी घायल हो गया। इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

तीन हिस्सों में बंटी थी जमीन

यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले का है। संकटा देवी चौकी प्रभारी संतोष राय ने बताया कि गांधी नगर निवासी महादेव (85) के दो बेटे पप्पू और शिव बालक हैं। महादेव अपने छोटे बेटे पप्पू के साथ गांधीनगर में ही रहता था। महादेव के नाम 60 बीघा जमीन थी। जिसका बंटवारा 20-20 बीघा के रूप में तीनों में हुआ था। परंतु इस बात से शिव बालक नाराज था। वह जमीन का आधा-आधा बंटवारा चाह रहा था। उसे लगता था कि पिता अपने हिस्से की जमीन पप्पू को दे देंगे।

अपने बेटों के साथ पिता पर किया हमला

इसी नाराजगी के चलते मंगलवार सुबह करीब 6 बजे वह गांधीनगर पहुंचा। उसके साथ उसके बेटे दिवाकर, सुधाकर, सुभाष के अलावा भानपुर निवासी अमन वर्मा भी थे। जहां वाद-विवाद बढ़ गया और सभी ने मिलकर महादेव पर बांके से हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही महादेव की मौत हो गई। इस दौरान फायर भी किया गया, जो शिव बालक के एक साथी को ही लग गया। शोर शराबा मचने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story
Share it
Top