Top
undefined

किशोरी की गला दबाकर हत्या, बंद बोरी में मिला शव, दुष्कर्म के बाद मर्डर की आशंका

किशोरी की गला दबाकर हत्या, बंद बोरी में मिला शव, दुष्कर्म के बाद मर्डर की आशंका
X

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में गुरुवार को 16-17 साल की एक किशोरी का शव शारदा सहायक नहर में मिला था। शव बोरे में रखा था। किशोरी के आधे शरीर पर कपड़े भी नहीं होने की बात सामने आ रही है। ऐसे में आशंका है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। उसके बाद उसकी कहीं हत्या कर शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया गया। फिलहाल सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

बदोसराय कोतवाली का मामला

यह मामला कोतवाली बदोसराय से होकर गुजरने वाली सारदा सहाय नहर पर बने असंदरा पुल का है। जहां आज सुबह नहर में पानी कम होने के कारण एक बोरे में कुछ दिखाई दिया। ग्रामीणों ने बोरी को बाहर निकाल कर खोला तो वे सन्न रह गए। बोरी में लड़की की लाश बंद थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अपनी जांच शुरू की।

मृतका की शिनाख्त अभी नहीं

राम नगर सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार दुबे ने बताया कि मृत किशोरी जिसकी उम्र 16 से 18 साल के बीच है। प्रथम दृष्टया ऐसा मालूम होता है कि लड़की को कहीं मार कर यहां फेंक दिया गया है। लड़की के गले में निशान है, जिससे ऐसा लगता है कि लड़की की गला दबाकर या किसी रस्सी से गला घोंट कर हत्या की गई है। पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है और साथ ही यह पता लगाने का काम कर रही है कि आखिर यह लड़की कहां की है इसकी पहचान क्या है।

Next Story
Share it
Top