Top
undefined

एडीजी सुरक्षा पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, अधिकारियों को कहा सुरक्षा के साथ दर्शनार्थियों के सुगम दर्शन का ख्याल रखे

एडीजी सुरक्षा पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, अधिकारियों को कहा सुरक्षा के साथ दर्शनार्थियों के सुगम दर्शन का ख्याल रखे
X

वाराणसी। एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह सोमवार को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। स्थलीय निरीक्षण में उन्होंने कॉरिडोर में चल रहे कार्यों और सुरक्षा व्यवस्था को परखा। उन्होंने अधिकारीयों को कहा सुरक्षा के साथ दर्शनार्थियों का भी ख्याल रखे, उन्हें कोई दिक्कत नही आये। तमाम अधिकारियों से चेकिंग प्वाइंट, इंट्री प्वाइंट को लेकर बातचीत किये। उनके साथ एडीजी जोन बृजभूषण, आईजी रेंज विजय सिंह मीणा, एसएसपी अमित पाठक, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, सीआरपीएफ के तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे।

काशी, मथुरा और अयोध्या की सुरक्षा को लेकर समीक्षा बैठक होती रहती है

बाद में कमिश्नरी सभागार में एडीजी सुरक्षा ने समीक्षा बैठक किया। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के तीन शहर काशी, मथुरा और अयोध्या सुरक्षा के मध्ये-नजर महत्वपूर्ण है। सुरक्षा मुख्यालय पूरी नजर रखता है। उसी कड़ी में काशी में आज बैठक किया गया है। काशी विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था के साथ दर्शनार्थियों को और सुगम दर्शन की व्यवस्था पर चर्चा हुई।

सुरक्षा में लगे उपकरणों की नियमित जांच होती रहे। आगे दीपावली का पर्व आ रहा है। भक्तों की भीड़ होती है। निर्माण कार्यों के बीच उनको कठिनाई न हो इसपर विशेष जोर दिया गया है। स्थानीय प्रशासन इस पर लगातार वर्क भी कर रहा है।

Next Story
Share it
Top