Top
undefined

साध्वी प्राची का बड़ा ऐलान- लखनऊ की सबसे प्राचीन मस्जिद में करेंगी हवन पूजन

साध्वी प्राची का बड़ा ऐलान- लखनऊ की सबसे प्राचीन मस्जिद में करेंगी हवन पूजन
X

बरेली। अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची एक बार फिर चर्चा में हैं। बरेली में लव जिहाद और मंदिरों में नमाज के मामले को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि देश में लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून होना चाहिए, दोषी को सरेआम फांसी दी जानी चाहिए। वहीं मंदिरों में नमाज पर उन्होंने कहा कि हिंदुओं को देश की मस्जिदों में जाकर हवन पूजन करना चाहिए, वह खुद लखनऊ की सबसे प्राचीन मस्जिद में ऐसा करेंगीं।

साध्वी प्राची का कहना है कि देश में हर राज्य से लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। लव करना गलत नहीं है, लेकिन लव के नाम पर जिहाद का हम सख्ती से विरोध करते हैं।

साध्वी प्राची ने कहा कि आजकल तथाकथित भाईचारा गैंग काम कर रहा है, जो सामाजिक सद्भाव के नाम पर मंदिरों में जाकर नमाज पढ़ने का काम कर रहे हैं। हमारा कहना है कि अब हिंदुओं को भी मस्जिद में जाकर हवन पूजन करना चाहिए। ताकि सामाजिक सद्भव बने।

साध्वी प्राची ने कहा कि देश की मस्जिदें जो कि ज्यादातर पहले मंदिर ही थीं, उन्हें तोड़कर वहां हवन पूजन हो, जिससे सामाजिक भाईचारा बने। इस दौरान साध्वी प्राची ने ये भी ऐलान किया कि वह लखनऊ जाकर वहां की सबसे प्राचीन मस्जिद में जाकर हवन पूजन करेंगी, जिससे वायु प्रदूषण भी दूर होगा और सामाजिक सदभाव भी बनेगा। उन्होंने कहा कि इसमें बीजेपी और सभी नेताओं को भी भाग लेना चाहिए। उन्होंने भाईचारा गैंग को भी इस आयोजन में शामिल होने का निमंत्रण दिया।

Next Story
Share it
Top