Top
undefined

पड़ोसी चीनी खरीदने के बहाने से दुकान पर आया, दरवाजा खोलते ही मार दी गोली, दुकानदार की मौत

पड़ोसी चीनी खरीदने के बहाने से दुकान पर आया, दरवाजा खोलते ही मार दी गोली, दुकानदार की मौत
X

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरुवार तड़के एक परचून दुकानदार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। आरोप है कि पड़ोसी युवक चीनी खरीदने के बहाने से आया था। जैसे ही दुकानदार ने दरवाजा खोला, वैसे ही गोली मारकर पड़ोसी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

यह है पूरा मामला

यह पूरा मामला सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खत्रीवाड़ा की है। यहां रहने वाला रामवीर (32 साल) अपने मकान के अगले हिस्से में परचून की दुकान चलाता था। पिता सोहनपाल का आरोप है कि गुरुवार तड़के करीब पांच बजे पड़ोसी आकाश व एक अन्य चीनी खरीदने के लिए दुकान पर आए। रामवीर ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला, उस पर आकाश ने फायर कर दिया। गोली लगने से रामवीर की मौत हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

हत्याकांड के सही कारणों का अभी पता नहीं

सीओ नम्रता श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। उन्होंने परिवार व पड़ोसियों से पूछताछ की। पुलिस अभी तक हत्या के पीछे के सही कारणों का पता नहीं लगा सकी है। फिलहाल पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर इस पूरी घटना का अनावरण किया जाएगा।

Next Story
Share it
Top