Top
undefined

कानपुर में तांत्रिक ने 10वीं के छात्र की दी बलि, छात्र की जीभ भी काटी

कानपुर में तांत्रिक ने 10वीं के छात्र की दी बलि, छात्र की जीभ भी काटी
X

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक तांत्रिक ने 10 के छात्र की बलि देकर मौत के घाट उतार दिया। छात्र की जीभ काट कर तंत्रमंत्र की भेंट चढा दी। उसके शव को भूसे के ढेर में पूरी रात छिपाकर रखा गया। मौका देखकर शव को गांव के बाहर झाड़ियों के बीच फेंक दिया। शनिवार दोपहर बाद छात्र का शव बरामद हुआ तो गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने तांत्रिक और उसके दोनों बेटों को गिरफ्तार किया है।

बिठूर थाना क्षेत्र स्थित प्रेम गांव में रहने वाले प्रेम सागर किसान हैं। प्रेम सागर काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। परिवार में पत्नी सुशीला, दो बेटियों कोमल, नीतू और दो बेटों गोविंद और सचिन हैं। पूरे परिवार की जिम्मेदारी उनके बेटे गोविंद के कंधों पर थी।

गोविंद (16) एक प्राइवेट कालेज में 10 वीं का छात्र था। इसके साथ ही गोविंद गांव में चाउमीन का दुकान भी लगाता था। गोविंद की बड़ी बहन की 15 जून को शादी थी और 5 जून को तिलक जाना था। परिवार की खुशियां मातम में बलद गई हैं। गांव में रहने वाले विष्णु शर्मा कारपेंटर का काम करता है और तंत्रमंत्र भी जानता है। ग्रामीण समेत आसपास के गांव के लोग तंत्रमंत्र कराने के लिए आते थे। गुरुवार रात तांत्रिक विष्णु शर्मा का लड़का अमन छात्र गोविंद को लेने घर आया था। जब गोविंद देर रात घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गोविंद के परिजन तांत्रिक के घर पहुंचे तो पूरे घर ने चुप्पी साध ली।

शुक्रवार सुबह गोविंद के परिजनों पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने तांत्रिक के दोनो बेटों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। इसके बाद शुक्रवार की दोपहर जानकारी मिली कि गोविंद का शव गांव के बाहर झाड़ियों में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों ने देखा कि गोविंद की जीभ काटी गई थी। इसके साथ ही उसके शरीर चोटों के निशान थे। उसकी हत्या गलाघोट कर की गई है।

गोविंद को गुरुवार देर रात तक यातनांए दी गई। उसकी हत्या कर शव को भूसे के ढेर में छिपा दिया गया। शुक्रवार सुबह शव को भूसे के ढेर से निकाल गांव के बाहर फेंक दिया गया। सीओ अजय कुमार के मुताबिक पुलिस तंत्रमंत्र लेनदेन और प्रेम संबंध जैसे मुद्दो पर जांच कर रही है। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

Next Story
Share it
Top