Top
undefined

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए रुपयों की जरूरत थी, बैंक में सेंधमारी कर 11.55 लाख रुपए चोरी किये

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए रुपयों की जरूरत थी, बैंक में सेंधमारी कर 11.55 लाख रुपए चोरी किये
X

जशपुर छत्तीसगढ़ के जशपुर में करीब 8 दिन पहले स्टेट बैंक में सेंधमारी कर 11.55 लाख रुपए से ज्यादा चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खेत में दबाकर रखे एक लाख रुपए बरामद किए हैं। गर्लफ्रेंड को खुश करने की चक्कर में आरोपी ने बैंक में सेंधमारी की थी। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पत्थलगांव स्थित स्टेट बैंक की शाखा में 8 अक्टूबर को पीछे की दीवार में सेंधमारी की गई। सुबह बैंक खुलने पर जब कर्मचारी पहुंचे तो उन्हें दो फीट का गड्‌ढा दिखाई दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बाद में कैश का मिलान किया गया तो पता चला कि बैंक से 11.55 लाख रुपए से ज्यादा गायब हैं। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले, जिसमें आरोपी जाते हुए दिखाई दिया था।

सीसीटीवी फुटेज और सूचना के आधार पर पुलिस ने रायगढ़ के चरखापारा निवासी शंकर राठिया को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने खेत में दबाकर रखे एक लाख रुपए बरामद किए हैं। पूछताछ में पता चला कि आरोपी की गर्लफ्रेंड के खर्चे ज्यादा हैं। उसे खुश रखने के लिए रुपयों की जरूरत थी तो बैंक में सेंधमारी की। फिलहाल पुलिस बाकी रुपयों का पता लगा रही है।

Next Story
Share it
Top