Top
undefined

उत्तरप्रदेश के सीतापुर में 13 साल की लड़की से दो ने किया गैंगरेप, चार लड़के बनाते रहे वीडियो

उत्तरप्रदेश के सीतापुर में 13 साल की लड़की से दो ने किया गैंगरेप, चार लड़के बनाते रहे वीडियो
X

लखनऊ . यूपी के सीतापुर जिले में गैंगरेप का एक शर्मसार कर देने वाला मामला बुधवार को सामने आया है. सीतापुर के एक गांव में 13 साल की किशोरी घर से बाहर टॉयलेट के लिए गए तो पहले से ही घात लगाकर बैठे 6 लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गए.

गैंगरेप के आरोपियों में से दो लोगों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि उसके आसपास खड़े चार लड़के गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे. किशोरी रोती-बिलखती रही लेकिन दरिंदों ने कोई रहम नहीं किया. वहां से जाते समय वह धमकी देकर गए कि किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे. शर्मसार कर देने वाली यह घटना सीतापुर जिले में मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र की है.

गैंगरेप की घटना का बनाया वीडियो

परिजनों के मुताबिक, जब किशोरी घर से बाहर टॉयलेट के लिए गई थी, उसी दौरान गांव के बाहर एक कॉलेज के पास पहले से मौजूद आधा दर्जन लोगों ने उसे पकड़ लिया. 2 लोगों ने किशोरी से बारी-बारी से दुष्कर्म किया जबकि 4 साथियों ने गैंगरेप का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. सभी आरोपी मुंह खोलने पर गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की. पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने कहा कि वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. जल्द ही इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Next Story
Share it
Top