Top
undefined

उत्तर प्रदेश में 13 आईएएस के तबादले, वैभव श्रीवास्तव बने रायबरेली के नए डीएम

उत्तर प्रदेश में 13 आईएएस के तबादले, वैभव श्रीवास्तव बने रायबरेली के नए डीएम
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने दो दिनों के भीतर 5 जिलाधिकारियों समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 13 अधिकारियों का तबादला कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि पीलीभीत के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को रायबरेली का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। वहीं श्रावस्ती के जिलाधिकारी यशु रस्तोगी को मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष टीके शिबु अब श्रावस्ती के नये डीएम होंगे वहीं रायबरेली की डीएम शुभ्रा सक्सेना का तबादला विशेष सचिव चिकित्सा शिक्षा के पद पर किया गया है। विशेष सचिव मुख्यमंत्री अविनाश कुमार को हरदोई का जिलाधिकारी बनाया गया है। विशेष सचिव नियोजन अंकित कुमार अग्रवाल को प्रयागराज विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी है। हरदोई के जिलाधिकारी पुलकित खरे का ट्रांसफर पीलीभीत के जिलाधिकारी के तौर पर किया गया है। कानपुर देहात के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को कानपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

गाजियाबाद के नगर आयुक्त दिनेश चंद्रा को कानपुर देहात के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी दी गयी है। शाहजहांपुर के मुख्य विकास अधिकारी महेंद्र सिंह तंवर को नगर आयुक्त बनाकर गाजियाबाद भेजा गया है वहीं सीडीओ सोनभद्र अजय कुमार द्विवेदी को लखनऊ का नगर आयुक्त बनाया गया है। विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा अमित पाल का ट्रांसफर सोनभद्र के सीडीओ के तौर पर किया गया है। इसके अलावा मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की सचिव प्रेरणा शर्मा को सीडीओ शाहजहांपुर बनाया गया है।

Next Story
Share it
Top