Top
undefined

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए जेल

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए जेल
X

भदोही। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के ज्ञानपुर विधान सभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से यहां लाकर पुलिस ने अदालत में पेश किया गया और न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। भदोही पुलिस आरोपी विधायक को मध्य प्रदेश से लाने के बाद कोरोना जांच के लिए गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर गई और बाद में सीजीएम अदालत में उसे पेश किया। अदालत ने आरोपी विधायक विजय मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

गौरतलब है कि ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ कई जिलों में 73 मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में विधायक और उनकी पत्नी रामलली मिश्र और बेटे विष्णु पर गोपीगंज कोतवाली में केस दर्ज हुआ था। उन पर कृष्ण मोहन तिवारी ने आरोप लगाया है कि तीनों लोगों ने उनका मकान कब्जा कर लिया और चेक पर जबरिया हस्ताक्षर भी करा लिये थे।

विधायक विजय मिश्र को मध्य प्रदेश के मालवा उस समय गिरफ्तार किया गया था जब वह उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर प्रयागराज लौट रहे थे। उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्र पहले से ही फरार चल रही हैं।

Next Story
Share it
Top