Top
undefined

कम्प्यूटर ऑपरेटर समेत 15 नए मामले मिले,चीफ सेक्रेटरी के कार्यालय में कोरोना की दस्तक,हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

कम्प्यूटर ऑपरेटर समेत 15 नए मामले मिले,चीफ सेक्रेटरी के कार्यालय में कोरोना की दस्तक,हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत
X

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को 15 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही यूपी सरकार के मुख्य सचिव आरके तिवारी के डेटा एंट्री ऑपरेटर में संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग उसके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार कर रहा है। संक्रमित क्षेत्रों को सैनिटाइज कराया जा रहा है। वहीं, कोरोना संक्रमित हेड कांस्टेबल समेत की दो की मौत हो गई। अब शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1017 हो गई है।

गोमती नगर के उजरियांव निवासी कोरोना संक्रमित 45 साल के हेड कांस्टेबल एंटी करप्शन मुख्यालय सिग्नेचर बिल्डिंग में तैनात थे। पांच दिन से आकस्मिक अवकाश पर चल रहा था। सोमवार रात उसे मेडिकल कॉलेज कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था। उनकी मंगलवार को इलाज दौरान ही मौत हो गई। इसके बाद एंटी करप्शन ऑफिस को 48 घंटे के लिए बंद कर सैनिटाइज किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ ठाकुरगंज निवासी एक व्यक्ति की कोरोनावायरस से मौत हो गई। ऐसे में अब राजधानी में कोरोना से 19 की जान जा चुकी है।

कार्यालय किया जा रहा सैनिटाइज

यूपी मुख्य सचिव के कार्यालय में कोरोना पॉजिटिव मिला है। मुख्य सचिव के डेटा एंट्री ऑपरेटर के संक्रमित क्षेत्र को सैनिटाइज कराया जा रहा है। इसके साथ ही सम्पर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है। आपरेटर कई दिनों से ऑफिस नहीं आ रहा था। सीएमओ ने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

Next Story
Share it
Top