Top
undefined

पुलिस को बाजरे के खेत में मिला 15 साल की बच्ची का शव, 8 दिन पहले गांव से लापता हुई थी

पुलिस को बाजरे के खेत में मिला 15 साल की बच्ची का शव, 8 दिन पहले गांव से लापता हुई थी
X

कानपुर। हाथरस गैंगरेप का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि कानपुर देहात के गहोलिया गांव में शनिवार शाम को हैवानियत का एक और मामला सामने आया है। यहां पुलिस को 8 दिन से लापता एक 15 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ। पुलिस को गांव के बाहर बाजरे के खेत में बच्ची का कंकाल, बाल और कपड़े मिले हैं।

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रूरा थाना क्षेत्र के गहोलिया गांव का है जहां आठ दिन पहले बच्ची अपने घर से गायब हो गई थी। गायब बच्ची के परिजनों ने कपड़ों से बच्ची पहचाना।

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी 8 दिन से गायब थी। हर जगह ढूंढने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। परिवार वालों ने आशंका जताई है कि किसी ने नाबालिग बच्ची की हत्या कर उसका शव फेंक दिया। पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कानपुर देहात के रूरा थाना प्रभारी ने बताया कि गहोलिया गांव में 15 वर्ष की एक लड़की की हत्या पारिवारिक विवाद में उसके दो चाचाओं ने मिलकर कर दी और लाश को बाजरे के खेत मे छपा दिया था। लड़की के पिता की तहरीर पर 2 आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। दोनों आरोपी हिरासत में ले लिए गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है।

Next Story
Share it
Top