Top
undefined

आवारा पशु को बचाने की चक्कर में पलटी कार, 2 की मौत, 6 गंभीर घायल

आवारा पशु को बचाने की चक्कर में पलटी कार, 2 की मौत, 6 गंभीर घायल
X

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में आवारा घूम रहे पशु को बचाने के चक्कर में गुरुवार रात को एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में घायल दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि 6 अन्य घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर लखनऊ और स्थानीय हास्पिटल में चल रहा है। उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के मुशीगंज कोतवाली क्षेत्र के एचएएल पावर हाउस के पास गुरुवार रात आवारा पशु को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों समेत सड़क पर पैदल और साइकिल से जा रहे 5 राहगीर भी घायल हुए। स्थानीय लोगों ने घायलों को मुंशीगंज क्षेत्र के संजय गांधी हॉस्पिटल भिजवाया। जहां कुड़वा निवासी प्रदीप मौर्या की इलाज के दौरान मौत हो गई।

एक घायल ने आज ट्रॉमा सेंटर में तोड़ा दम

वहीं कार सवार एक अन्य व्यक्ति ने ट्रामा सेंटर लखनऊ में शुक्रवार को दम तोड़ दिया। इसके अलावा गंभीर रुप से घायल चार लोगों का इलाज ट्रामा सेंटर लखनऊ और दो का मुंशीगंज हास्पिटल में चल रहा है।घायलों की पहचान शिवगंज निवासी उदयराज व रानी यादव पत्नी उदय राज, पश्चिम दुआरा निवासी सोनू यादव, और दुआरा निवासी सत्यम के रूप में हुई है।

Next Story
Share it
Top