Top
undefined

शॉर्ट सर्किट से फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग, कार समेत 25 लाख का सामान जलकर राख

शॉर्ट सर्किट से फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग, कार समेत 25 लाख का सामान जलकर राख
X

जालौन. उत्तर प्रदेश में जालौन जिले के कोंच नगर में मंगलवार देर रात एक फर्नीचर के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयावह थी कि, गोदाम में रखा फर्नीचर का सारा सामान कुछ मिनटों में जलकर राख हो गया। साथ ही गोदाम में रखी एक कार भी इसकी चपेट में आ गई। लपटें देख आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना दमकल कर्मियों को दी। दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। अग्निकांड में 25 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान है।

यह मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया का है। कोंच के ही रहने वाले गीत अग्रवाल का फैक्ट्री एरिया में फर्नीचर का गोदाम है। जहां पर वह लकड़ी के फर्नीचर बनाकर सप्लाई कराते थे। मंगलवार देर रात उनके गोदाम में अचानक आग लग गई। इस आग ने गोदाम में रखा फर्नीचर का सारा सामान अपनी चपेट में ले लिया। जब आसपास के लोगों ने लपटें व धुआं उठते हुए देखा तो इसकी सूचना गोदाम मालिक और दमकलकर्मियों को दी।

सूचना मिलते ही दमकलकर्मी 2 गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। लेकिन आग इतनी भयावह थी कि दमकल कर्मियों को इसे बुझाने के लिए कई घंटों की मशक्कत करनी पड़ी। 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू किया जा सका। गोदाम मालिक गीत अग्रवाल ने बताया कि, 25 लाख के नुकसान का अनुमान है। एक कार भी जल गई है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Next Story
Share it
Top