Top
undefined

एसटीएफ और पुलिस की मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दो दर्जन से ज्यादा मामलों में था वांछित

एसटीएफ और पुलिस की मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दो दर्जन से ज्यादा मामलों में था वांछित
X

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार इनामी बदमाशों पर बनकर टूट रही है। यूपी के शाहजहांपुर में एसटीएफ और पुलिस ने लगातार दूसरे दिन 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश पर 2 दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है। उसके पास से लुटा गया जेवर और बाइक भी बरामद की है। मुठभेड़ के बाद एसटीएफ और पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल 31 जुलाई को शाहजहांपुर में बाइक सवार पति पत्नी से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके लुटेरे की तलाश शुरू कर दी थी। इसी लुटेरे की तलाश यूपी एसटीएफ को भी थी। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद एसटीएफ और थाना कांट पुलिस ने घेराबंदी की, पुलिस ने जब मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को आते देखा तो पुलिस ने उनको रूकने का इशारा किया। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस ने फायरिंग करना शुरू कर दी।

पकड़े गए बदमाश के पास से जेवर, असलहा और बाइक बरामद

पुलिस की जवाबी फायरिंग के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश राजेश उर्फ झंडू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरी बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास लूटे गए जेवर, लूट मे शामिल बाइक और असलहा बरामद किया है। पकड़े गए बदमाश पर अलग अलग जिलों मे लगभग दो दर्जन से जयादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस इसे बडी कामयाबी मान रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़े बदमाश को जेल भेज दिया गया है। साथ ही फरार साथी की तलाश की जा रही है।

एसपी एस आनन्द का कहना है कि एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से लूटे गए जेवर भी बरामद किये है। फिलहाल उसको जेल भेज दिया गया है।

Next Story
Share it
Top