Top
undefined

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश घायल हुआ, जिले के टॉप टेन शातिरों में शामिल

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश घायल हुआ, जिले के टॉप टेन शातिरों में शामिल
X

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में 25 हजार रुपए के इनामी अपराधी को पकड़ने गई पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से आरोपी बदमाश घायल हो गया। वहीं, इस दौरान एक इंस्पेक्टर गोली लगने से बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, चंदौली के चकिया में टॉप टेन अपराधी समीर उर्फ सुल्तान को पुलिस पकड़ने गई थी। इस दौरान पुलिस के साथ अपराधियों की मुठभेड़ हो गई, जिसमें 25 हजार इनामी अपराधी समीर उर्फ सुल्तान गोली लगने से घायल हो गया। इस दौरान चकिया इंस्पेक्टर भी गोली लगने से बाल बाल बच गए। फिलहाल, घायल सलीम को चकिया जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम ने भी उसका पीछा किया। दरअसल, चकिया पुलिस टॉप टेन अपराधी सलीम उर्फ सुल्तान के बेलावर गांव स्थित घर पर दबिश देने पहुंची थी।

अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि समीर उर्फ सुल्तान अपने ससुराल बिलावर गांव में है जिस पर चकिया कोतवाली पुलिस बदमाश की गिरफ्तारी के लिए उसके ससुराल बेलावर गांव पहुंची थी। लेकिन घर के सामने मौजूद पुलिस को देख कर समीर घर के पिछले दरवाजे से बाहर की तरफ भागा।

पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी समीर पर फायरिंग की जिसमें गोली उसके पैर में लगी और वह वहीं गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

टॉप टेन अपराधियों में शामिल था

चकिया थाने का टॉप टेन अपराधी समीर उर्फ सुल्तान इलाके में अपराध का पर्याय बन गया था। इसके ऊपर लूट, छिनैती, आर्म्स एक्ट और गैंगस्टर समेत एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज है। जिसमें वो पिछले काफी दिनों वांछित चल रहा था। उसे चंद्रावती पहाड़ी के समीप हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story
Share it
Top