Top
undefined

यूपी में बेखाैफ बदमाशाें के हाैसले बुलंद, मथुरा में पूर्व रेलवेकर्मी से दिनदहाड़े 4 लाख की लूट

यूपी में बेखाैफ बदमाशाें के हाैसले बुलंद, मथुरा में पूर्व रेलवेकर्मी से दिनदहाड़े 4 लाख की लूट
X

मथुरा। जिले में आज दोपहर जंकशन रोड सौंख अड्डा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से रिण की रकम के चार लाख 15 हजार रुपए लेकर बाहर निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने सेवानिवृत्त रेलवेकर्मी के हाथ से रुपयों से भरा थैला छीन लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने आश्वासन दिया है पुलिस जल्द ही लुटेरों का पता लगाकर लूटी गई रकम बरामद करने में कामयाब होगी। थाना कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया, "धौली प्याऊ क्षेत्र की माली गली निवासी रमेशचंद्र मीणा कुछ समय पूर्व ही रेलवे से रिटायर हुए हैं। उन्होंने अपनी माली जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी बैंक (पंजाब नेशनल बैंक) शाखा से पेंशन पर 4.15 लाख रुपए का लोन मंजूर कराया था। वह गुरुवार को दोपहर 12 बजे बैंक से वही रकम हासिल करने पहुंचे थे।

उन्होंने बताया, "जैसे ही मीणा एक थैले में कर्ज की राशि लेकर बैंक से बाहर आए, सड़क पर काली पल्सर बाइक पर मौजूद लुटेरों ने उनके हाथ में पकड़ा हुआ रुपयों से भरा थैला छीन लिया।" मीणा ने करीब सौ मीटर की दूरी पर स्थित चौकी बाग बहादुर पुलिस चौकी पर पुलिस को घटना की जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और कहा, "जिस प्रकार से यह घटना घटी है, ऐसा लगता है कि जैसे बदमाशों को रमेश चंद्र मीणा द्वारा बैंक से बड़ी रकम निकाले जाने की पूरी सटीक जानकारी थी। वे कोई उन्हीं के जानकार भी हो सकते हैं। उन्होंने कहा, लुटेरे चाहे जो भी हों, पुलिस उनका जल्द से जल्द पता लगाकर मामले का खुलासा करेगी।

Next Story
Share it
Top