Top
undefined

जयस्तंभ चौक पर 4 लड़कों ने कार सवार व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी

जयस्तंभ चौक पर 4 लड़कों ने कार सवार व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी
X

रायपुर। शहर के व्यस्त इलाके जयस्तंभ चौक पर चार युवकों ने एक व्यापारी को चाकू मार दिया और भाग निकले। व्यापारी ट्रैफिक सिग्नल पर कार में था। इसी दौरान सड़क किनारे लगी दुकान के गॉगल का रेट ज्यादा बताने को लेकर विवाद हो गया। व्यापारी को गंभीर हालत में मेकाहारा में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। मामला गोलबाजार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव निवासी इसरार अहमद अपने साथियों के साथ खरीदारी करने रायपुर आया था। वह सोमवार देर शाम मालवीय रोड से खरीदारी करने के बाद कार से जयराम कॉॅम्प्लेक्स जा रहा था। इस दौरान सिग्नल नहीं होने के कारण रवि भवन की ओर रुक गया। सड़क किनारे फुटपाथ पर चश्मे की दुकान लगी हुई थी। इसमें गॉगल (धूप के चश्मे) भी बिक रहे थे।

गॉगल का रेट 700 रुपए बताया, तो इसरार ने ज्यादा होने की बात कही

इसरार ने दुकान पर खड़े युवक से गॉगल का रेट पूछा तो उसने 700 रुपए बताया। इस पर इसरार ने कहा कि रोड छाप चश्मे का ज्यादा रेट लगा रहे हो। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच दुकान पर खड़े अन्य युवक भी वहां पहुंच गए और इसरार को कार से बाहर निकाल लिया और एक युवक ने चाकू से पेट में दो बार हमला कर दिया। इसके बाद चारों युवक बांस टाल की ओर भाग निकले।

सीसीटीवी में बांस टाल की ओर भागते दिखे आरोपी

इसरार को घायल देख उसके साथी मेकाहारा लेकर पहुंचे। वहां देर रात इसरार का ऑपरेशन किया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। उपचार के दौरान सुबह उसने दम तोड़ दिया। सीसीटीवी में आरोपी भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिसकर्मी भी तैनात थे। भीड़ भरी बीच सड़क पर सबकुछ होता रहा और पुलिस को पता ही नहीं चला।

Next Story
Share it
Top