Top
undefined

नोएडा की रिहाइशी सोसायटी में फैला कोरोना, एक दिन में मिले 5 पॉजिटिव केस

नोएडा की रिहाइशी सोसायटी में फैला कोरोना, एक दिन में मिले 5 पॉजिटिव केस
X

नोएडा. यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना से संक्रमण के पांच और केस मिले हैं। नोएडा के सेक्टर-37 और सेक्टर-44 की दो रिहाइशी सोसायटी में कोरोना के पांच पॉजिटिव केस मिले हैं। इन सभी मरीजों को आइसोलेशन वॉर्ड में रखकर इनका इलाज किया जा रहा है। इसके साथ ही नोएडा में कुल मरीजों की संख्या 22 तक हो गई है।

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह के अनुसार, शनिवार को नोएडा के सेक्टर 37 और सेक्टर 44 की दो रेजिडेंशल सोसायटी में कोरोना के पॉजिटिव केस मिले हैं। सभी मरीजों को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा प्रभावित हुए दोनों इलाके सील कर दिए गए हैं। रिहाइशी सोसायटी में कोरोना के मरीज मिलने से अफसरों में हड़कंप मच गया है।

सरकार का भी कहना है कि जो लोग सिगरेट का सेवन करते हैं उन्हें कोरोना वायरस से ज्यादा खतरा है। बता दें कि सरकार की ओर से जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर पर कई लोग कोरोना वायरस से जुडे़ सवाल पूछ रहे हैं। पीआईबी ने ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी है।

नोएडा में सबसे अधिक मामले

उत्तर प्रदेश में कोरोना का सबसे अधिक कहर नोएडा में ही देखने को मिला है। जिले में अब तक कोरोना के कुल 22 केस सामने आए हैं। वहीं अफसरों ने रिहाइशी सोसाइटी में कोरोना से संक्रमण का केस जाने के बाद तमाम अधिकारियों को यहां पूरी सतर्कता बरतने और संदिग्ध मरीजों की निगरानी करने के निर्देश दिए है।


Next Story
Share it
Top