Top
undefined

यूपी: भदोही में बेदर्द मां की डरावनी हरकत, आधी रात 5 बच्चों को गंगा में फेंका

आधी रात मां ने 5 बच्चों को गंगा में फेंकापुलिस ने गोताखोरों की मदद से शुरू किया रेस्क्यूपति के साथ झगड़े से महिला थी परेशान

यूपी: भदोही में बेदर्द मां की डरावनी हरकत, आधी रात 5 बच्चों को गंगा में फेंका
X

भदोही (यूपी) . यूपी के भदोही जिले में भयानक घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने 5 बच्चों को आधी रात गंगा नदी में फेंक दिया है. ये घटना रात लगभग 2 बजे की है. स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह मिली. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है. महिला का कहना है कि इसका अपने पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था इससे वो बेहद परेशान हो गई थी. उसके बाद उसने ये कदम उठाया है.

भदोही पुलिस के मुताबिक ये घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की है. जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी के 2 बेटे और तीन बेटियां हैं. मंजू देवी रात में करीब ढाई बजे अपने बच्चो को लेकर गंगा घाट पर पहुंची, इसके बाद वो गहरे पानी में चली गई और अपने बच्चों को नदी में फेंक दिया. इसके बाद मंजू रात को ही अपने घर चली आई.

बताया जा रहा है कि जब वह अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट की ओर गई तब घर में उसका पति मौजूद नहीं था. जिन बच्चों को महिला ने गंगा में फेंका है उनके नाम हैं वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप ( 5 वर्ष ) के रूप में हुई है.

पुलिस ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

घटना की जानकारी के बाद डीएम, एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक बच्चों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस आरोपी मां से पूछताछ कर रही है. महिला का कहना है कि उसका अपने पति से आए दिन झगड़ा होता है जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रही थी. पुलिस सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है.

Next Story
Share it
Top