Top
undefined

जमीनी विवाद में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, 5 के खिलाफ एफआईआर; पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी

जमीनी विवाद में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, 5 के खिलाफ एफआईआर; पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी
X

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार सुबह जमीनी विवाद में अधिवक्ता राजेश्वर पांडेय (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला गगहा थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव का है। आरोप है कि सुबह जमीन के विवाद में रिश्तेदारों से विवाद हुआ। विवाद में राजेश्वर को गोली मारी गई। इस घटना के बाद आरोपी परिवार मौके से फरार हो गया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

राजेश्वर पांडेय ने विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था

शिवपुर गांव निवासी अधिवक्ता राजेश्वर पांडेय का पड़ोसी रिश्तेदार प्रेम कुमार पांडेय उर्फ चंकी पांडेय से जमीनी विवाद था। सुबह दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि प्रेम कुमार ने राजेश्वर को गोली मार दी। उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। राजेश्वर पांडे चिल्लुपर विधानसभा से निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुके हैं। वे गोला कचहरी में अधिवक्ता थे।

दो आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि हत्या के बाद इस प्रकरण में पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी पक्ष का पूरा परिवार फरार था, जिसमें से दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है। बाकियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top