Top
undefined

आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, 5 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों परिवार शादी को तैयार

आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, 5 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों परिवार शादी को तैयार
X

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को युवती के परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी की रातभर धुनाई की। दिन निकलते ही आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। लेकिन थोड़ी देर बाद ही गांव वालों का दिल पसीज गया और उन्होंने मध्यस्थता करते हुए प्रेमी-प्रेमिका की शादी करा दी।

जानकारी के अनुसार, मामला अजीम नगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। रामपुर जिले के स्वार निवासी युवक का अजीम नगर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था। गुरुवार की देर रात 12 बजे प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वे सतर्क हो गए। इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में ही पकड़ लिया।

शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई कर दी। युवक को कमरे में बंद करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को थाने ले आई।

गांव के लोगों ने कराई सुलह

गांव के सम्मानित लोगों ने समझौता कराने का प्रयास शुरू कर दिया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के परिवार शादी के लिए सहमत हो गए। इसके बाद पंडित को बुलाया गया और शादी की तैयारी शुरू हुई। शुक्रवार शाम को प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल अपना जीवनसाथी चुन लिया।

Next Story
Share it
Top