Top
undefined

बिहार से मजदूरों को लेकर अंबाला जा रहा ट्रैवलर वाहन ट्रक में घुसा, इसके सपोर्टिंग ड्राइवर समेत 5 की मौत, 11 जख्मी

बिहार से मजदूरों को लेकर अंबाला जा रहा ट्रैवलर वाहन ट्रक में घुसा, इसके सपोर्टिंग ड्राइवर समेत 5 की मौत, 11 जख्मी
X

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में सोमवार तड़के गोंडा हाईवे पर एक ट्रैवलर वाहन पीछे से ट्रक में जा घुसा। हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 11 लोग जख्मी हुए हैं। 6 की हालत गंभीर है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ट्रैवलर वाहन में बिहार के मजदूर सवार थे, जो अंबाला जा रहे थे।

ट्रैवलर में सवार थे 15 यात्री

बिहार से 15 सवारियों को लेकर अंबाला जा रही ट्रैवलर गाड़ी (एचआर 37 डी 4630) सोमवार तड़के गोंडा-बहराइच मार्ग पर पहुंची थी, तभी पयागपुर थाना क्षेत्र के सुकई पुरवा चौराहे के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए। ट्रैवलर सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को पहले सीएचसी पयागपुर पहुंचाया। लेकिन यहां 3 और लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद मुख्य ड्राइवर फरार, दूसरे की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैवलर की रफ्तार इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। संभवत: यह हादसा ड्राइवर को झपकी आने से हुआ है। गाड़ी चलाने वाला मुख्य ड्राइवर एक्सीडेंट होने के बाद भाग गया। जबकि सपोर्टिंग ड्राइवर की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त गोंडा जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के सुगहिया गांव निवासी पवन कुमार (32) के रूप में हुई है।

मरने वाले मजदूरों की शिनाख्त हुई

हादसे में बिहार के सीवान जिले के हरिहरपुर लालगढ़ निवासी ठेकेदार जितेंद्र गिरि (46), सीवान के जामु थाना क्षेत्र के मेघवार निवासी संजय प्रसाद, कंचन राम, बसंत की मौत हुई है। मौके पर पहुंचे एसओ मुकेश सिंह ने राहत बचाव शुरू किया। पुलिसकर्मियों ने गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला। घायल सोमेश्वर प्रसाद, संजय प्रसाद, छोटेलाल, अखिलेश प्रसाद, अंजन कुमार समेत 11 लोगों को सीएचसी पयागपुर भेजा गया। डॉक्टर्स ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। 11 लोग जख्मी हैं।

Next Story
Share it
Top