Top
undefined

आठ साल से फरार 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार; हत्या, लूट और डकैती के कई संगीन मामले दर्ज

आठ साल से फरार 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार; हत्या, लूट और डकैती के कई संगीन मामले दर्ज
X

नोएडा. उत्तर प्रदेश में नोएडा जिले की पुलिस एवं एसटीएफ को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। संयुक्त टीम ने गुरुवार को 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश धूम उर्फ इफ्तिखार को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। धूम उत्तर प्रदेश के कांशीराम नगर का रहने वाला है। वह 2012 में बाराबंकी से पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। गिरफ्तार किए गए इस बदमाश पर हरदोई, गोण्डा, बहराइच में हत्या, लूट और डकैती के कई केस दर्ज हैं।

एसटीएफ के सीओ राजकुमार मिश्रा ने बताया कि देर रात एसटीएफ को सूचना मिली कुछ बदमाश एनसीआर में बड़ी घटना को अंजाम देने आ रहे हैं। एसटीएफ ने मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर जाकर दबिश दी तो वहां मौजूद बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। जबाबी फायरिंग भी की गई लेकिन किसी को गोली नहीं लगी। इस दौरान मुठभेड़ के बाद एसटीएफ की नोयडा यूनिट ने बदमाश को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर से गिरफ्तार कर लिया।

इस पर हरदोई,गोंडा,बहराइच और बाराबंकी में बड़े ही संगीन मामले दर्ज हैं। बाराबंकी से ये 2012 में कोर्ट ले जाते समय पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था और 8 वर्षो से फरार चल रहा था। फिलहाल सभी जिलों को पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई जोकि इसको कस्टडी में लेकर पूछताछ करेगी ।

Next Story
Share it
Top