Top
undefined

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सोमवार देर रात बुलंदशहर बॉर्डर पर पिलोना गांव के जंगलों में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें 50 हजार के इनामी बदमाश और पशु तस्कर के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस टीम फरार बदमाश की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस के अनुसार घटना सोमवार देर रात लगभग एक बजे के बीच की है। जवा थाना इंचार्ज अभय शर्मा अपनी टीम के साथ अलीगढ़ बुलंदशहर के गोधा बॉर्डर पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक बाइक दो लोग आते हुए दिखे जिन्हें पुलिस ने रोकने के सारा किया मगर वह दोनों पुलिस को देख भाग निकले। पीछा करने पर पुलिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया जिसमें पुलिस के जवान बाल बाल बच गए।

पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने शुरू की फायरिंग

पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा करना शुरू कर दिया तो वह फिर से फायरिंग करने लगे जवाबी फायरिंग में एक गोली बाइक चला रहे युवक के पैर में लगी और वह बाइक लेकर पिलाना भट्टा की जंगल में जा गिरा। इस बीच पीछे बैठा युवक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल की पहचान वांछित पशु तस्कर नवी शेर के रूप में की है, जो दरियापुर जवा का रहने वाला है।

एसपी क्राइम डॉ अरविंद कुमार ने बताया नवी शेर पेशेवर पशु तस्कर गोक्स है वर्तमान में चार मुकदमों में थाना जवा से वंचित और 25 हजार का इनामी है। वही बुलंदशहर के छतारी और पाहासू थाने से भी वंचित है बुलंदशहर पुलिस ने भी नवी शेर पर 25 हजार इनाम घोषित कर रखा है। घायल बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Next Story
Share it
Top