Top
undefined

क्वारंटीन सेंटर में डॉक्टरों ने खाया 50 लाख का खाना, बिल के भुगतान पर मचा घमासान

क्वारंटीन सेंटर में डॉक्टरों ने खाया 50 लाख का खाना, बिल के भुगतान पर मचा घमासान
X

अलीगढ़। कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में हर शख्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान कई लोग बेरोजगार हो गए। वहीं होटल संचालकों को भी खासा नुकसान उठाना पड़ा। वहीं होटल खुलने के बाद भी कई होटलों को नुकसना हो रहा है। दरअसल उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ क्वारनटीन सेंटर में 28 दिन में 84 डॉक्टरों के खाने का बिल 50 लाख रुपए आया है। बिल को देखकर अपर मुख्य सचिव चिकित्सा डॉ. रजनीश दुबे भी हैरान हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने शासन का हवाला देते हुए बिल भरने से इंकार कर दिया है।

वहीं होटल संचालकों का कहना कि बिजली के बिल से लेकर होटल स्टाफ को रेगुलर सैलरी दे रहे हैं। अब जिला प्रशासन के जरिए शहर के चार होटल पाम ट्री विकास होटल खुलवाए गए थे, जिसमें कोरोना योद्धा कहे जाने वाले डॉक्टर्स को क्वारंनटीन किया गया था। शहर के चारों होटलों में 28 दिन 84 डॉक्टरों को ठहराया गया था। मार्च से अभी तक किसी भी होटल संचालक का जिला प्रशासन ने बकाया नहीं दिया है। होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष मानव महाजन ने कहा कि 50 लाख रुपए का बकाया है और जिला प्रशासन नहीं दे रहा। महाजन ने कहा कि हमें भी अपने स्टॉफ को सैलरी देनी है और बिजली का बिल भरना है, अगर हमारे पास पैसे नहीं होंगे तो यह सब भुगतान कहां से करेंगे।

वहीं महाजन ने कहा कि अगर बकाया जल्द नहीं मिला तो हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखेंगे और जरूरत पड़ी तो मुलाकात भी करेंगे। वहीं मामले पर अलीगढ़ के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. भानु प्रताप सिंह कल्याणी ने कहा कि इतने पैसे तो हमारे पास नहीं लेकिन अब व्यवस्था करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि हमें लगा था कि शासन स्तर से कुछ मदद मिलेगी लेकिन अब स्तर पर ही कुछ करना पड़ेगा।

Next Story
Share it
Top