Top
undefined

आजमगढ़ में मासूम से हैवानियत: पड़ोसी युवक ने टेंट की दुकान में 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया

आजमगढ़ में मासूम से हैवानियत: पड़ोसी युवक ने टेंट की दुकान में 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया
X

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में भी 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी सामने आई है। घटना जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां 6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने टेंट की दुकान में ले जाकर रेप किया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित की हालत नाजुक है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि बच्ची अक्सर पड़ोसी के घर खेलने जाया करती थी। बुधवार को पड़ोसी युवक माशूक बच्ची को बहला-फुसलाकर घर से दूर अपने टेंट की दुकान में ले गया। जहां बच्ची के साथ दरिंदगी की। उसके बाद घर आकर बच्ची के कपड़ा भी ले गया। आरोपी ने तर्क दिया कि बच्ची मेरे घर पर नहाएगी। बच्ची आरोपी के घरवालों से काफी घुली-मिली थी। इसलिए कुछ भी गलत नहीं लगा। मां ने कपड़े दे दिए। लेकिन जब बच्ची नहाकर वापस आई तो वह खून से लथपथ थी। यह देख आनन-फानन में परिजन ने उसे महिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दरिंदगी होना बताया। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

बहला-फुसलाकर रेप किया

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी युवक पड़ोस का ही रहने वाला है। बच्ची अक्सर उसके घर पर खेलने जाती थी। माशूक ने बहला-फुसलाकर बच्ची के साथ दुराचार किया है। फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Share it
Top