Top
undefined

हापुड़ में मासूम से दरिंदगी:6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के 3 आरोपियों के स्केच जारी

हापुड़ में मासूम से दरिंदगी:6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के 3 आरोपियों के स्केच जारी
X

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में 6 साल की बच्ची के साथ दिल्ली की निर्भया जैसी दरिंदगी करने वाले आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। रविवार को पुलिस ने आरोपियों के तीन स्केच जारी किए हैं। हालांकि, आरोपियों के नाम क्या हैं? पुलिस अभी इसका भी पता नहीं लगा सकी है। बच्ची का इलाज मेरठ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की आंत का ऑपरेशन सफल रहा है। उम्मीद है कि जल्द उसे खतरे से बाहर निकाल लेंगे।

यह है पूरा मामला

गढ़ मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में 6 अगस्त को 6 साल की बच्ची का अपहरण करने के बाद तीन आरोपियों ने दरिंदगी की थी। बच्ची को गंभीर हालत में हापुड़ से मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर लोगों में उबाल है। लोग आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस और सपा नेताओं ने पीड़ित परिवार से मिलकर न्याय का भरोसा दिलाया है। सपा नेता अतुल प्रधान ने पीड़ित बच्ची के माता-पिता को 21 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी। वहीं, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने पीड़ित बच्ची के माता-पिता को 10 लाख रुपए की सहायता दिलाने की मांग की।

सफल रहा आंत का ऑपरेशन

मेडिकल कॉलेज में रविवार को बच्ची की आंत का ऑपरेशन किया गया। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. धीरज बालियान का कहना है कि जब बच्ची को भर्ती कराया गया था तो उसे अंदरूनी और बाहरी चोट लगी थी। आंत का ऑपरेशन सफल रहा। बच्ची की हालत में सुधार हो रहा है। उम्मीद है कि उसे जल्द खतरे से बाहर निकाल लेंगे।

दो महिलाओं के बयान के आधार बनाए स्केच

पुलिस के अनुसार, आरोपी बच्ची को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। बच्ची की हालत बिगड़ी तो उसे छोड़कर फरार हो गए। गढ़मुक्तेश्वर के सीओ पवन कुमार ने बताया कि दो महिलाओं ने आरोपियों को बाइक पर बच्ची को ले जाते हुए देखा था। उनके बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के स्केच बनाए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्ची का अपहरण कर दरिंदगी करने वालों की पहचान कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top