Top
undefined

अवैध संबंधों का विरोध करने पर मां-बाप, पत्नी और बहन की कराई हत्या, दोस्त को दी 8 लाख की सुपारी

यूपी में प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में दिनदहाड़े एक ही परिवार के 4 लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी, अपने दोस्त को 8 लाख की सुपारी दी थी और 75,000 रुपये एडवांस भी दिए थे, दो लोग गिरफ्तार

अवैध संबंधों का विरोध करने पर मां-बाप, पत्नी और बहन की कराई हत्या, दोस्त को दी 8 लाख की सुपारी
X

प्रयागराज . यूपी में प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में गुरुवार को दिनदहाड़े एक ही परिवार के 4 लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने देर शाम इसका खुलासा भी कर दिया। पुलिस के मुताबिक, घर के बेटे ने ही अवैध संबंधों का विरोध करने पर अपनी मां, पिता, बहन और पत्नी की हत्या कराई। इसके लिए उसने अपने दोस्त को 8 लाख की सुपारी दी थी और 75,000 रुपये एडवांस भी दिए थे।

शुरुआती पूछताछ में आतिश ने बताया कि लॉकडाउन के कारण घर में ही बनी उसकी दुकान बंद है। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे जब वह कुछ काम से घर से निकला था। 3.30 बजे वह घर लौटा। घर में आते ही उसने देखा कि उसके पिता, मां, बहन और पत्नी का शव पड़ा है। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि हमने शक के आधार पर आतिश को हिरासत में लिया। सख्ती के बाद वह टूट गया। घर की नौकरानी से ही उसके अवैध संबंध थे। विरोध करने पर उसने चारों लोगों की हत्या की सुपारी अपने दोस्त अनुज को दी।

पुलिस ने हत्या की सूचना देने वाले मृतक पति-पत्नी के बेटे और हत्या के सूत्रधार आतिश केशरवानी और उसके दोस्त मनोज श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या को अंजाम देने में शामिल अनुज का मामा राज कृष्ण श्रीवास्तव उर्फ बच्चा और उसके साथ आए एक अन्य व्यक्ति की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर छिपाकर रखे गए चाकू पर बेंजीन टेस्ट में खून के ट्रेसेस मिले हैं। इसी तरह घर के किचन के सिंक और बाथरूम की नाली पर भी खून के ट्रेसेस मिले और बेंजीन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद आतिश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

बहन से बेहद नाराज था आतिश

आतिश ने बताया कि नौकरानी से उसके प्रेम संबंधों का विरोध मां किरण केसरवानी, पिता तुलसीदास केसरवानी, बहन निहारिका केसरवानी और पत्नी प्रियंका केसरवानी करती थी। उसकी बहन ने कुछ दिन पहले उसकी और प्रेमिका की फोटो फेसबुक पर वायरल की थी।

इसी बात से वह नाराज था और उसने अनुज के साथ मिलकर परिवारीजनों की हत्या के लिए 2 लाख प्रति व्यक्ति यानी कुल 8 लाख रुपये में सौदा तय किया। आतिश ने इसके लिए अनुज को एडवांस के रूप में 75,000 रुपये दिए जाने की बात भी स्वीकार की है।

Next Story
Share it
Top