Top
undefined

डेढ़ घंटे में अपहरणकर्ताओं का बदला मन: बीच बाजार 9वीं के छात्र का अपहरण, पुलिस ने शहर में नाकेबंदी की तो खुद थाने लेकर पहुंचे अपहरणकर्ता

डेढ़ घंटे में अपहरणकर्ताओं का बदला मन: बीच बाजार 9वीं के छात्र का अपहरण, पुलिस ने शहर में नाकेबंदी की तो खुद थाने लेकर पहुंचे अपहरणकर्ता
X

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 16 साल के किशोर का कार सवारों ने फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े बाजार से अपहरण कर लिया। जैसे ही यह बात पीड़ित परिवार वालों को हुई तो उन्होंने तत्काल पुलिस को अलर्ट किया। पुलिस भी सक्रिय मोड में आकर शहर में नाकेबंदी कराने में जुट गई। लेकिन इसी बीच अपहरणकर्ता पीड़ित किशोर को लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से पूछताछ कर रही है। प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

सब्जी मंडी के पास से हुआ अपहरण

दरअसल, झूंसी थाना क्षेत्र के न्याय नगर निवासी संतोष यादव का 16 साल का बेटा प्रिंस उर्फ अनितेश शुक्रवार की सुबह साढ़े बजे बजे सब्जी मंडी गया था। तभी एक कार में सवार होकर तीन लोग मौके पर पहुंचे और जबरन उसे घसीटकर कार में बिठा लिया। यह जानकारी जब संतोष को हुई तो परिवार के सभी लोग परेशान हो गए।

डेढ़ घंटे में पलट गई पूरी कहानी

तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने परिवार वालों व आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की और पहचान के आधार पर आरोपियों की खोजबीन शुरू की। इसी दौरान प्रिंस के साथ बाइक सवार दो युवक झूंसी थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। पुलिस ने प्रिंस की मां दीपा से उसका लैपटॉप भी मंगवाया है। यह घटनाक्रम महज डेढ़ घंटे के भीतर हुआ है।

Next Story
Share it
Top