Top
undefined

15 साल की नाबालिग को फोन कर बुलाया, तीन दोस्तों के साथ गैंगरेप किया

15 साल की नाबालिग को फोन कर बुलाया, तीन दोस्तों के साथ गैंगरेप किया
X

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में 15 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव का है। रविवार दोपहर लड़की को एक युवक ने फोन कर खेत में बुलाया। यहां चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। मुख्य आरोपी से लड़की के प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं। बदहवास हालत में आरोपी पीड़ित को मौके पर छोड़कर भाग निकले। लड़की को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रविवार दोपहर खेत की तरफ गई थी। उसे बगल के गांव के एक युवक ने फोन कर बुलाया था। यहां उसके तीन और साथी थे। सभी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बदहवास हालत में लड़की घर पहुंची और बेहोश हो गई। परिजन उसे सिसवा पीएचसी ले गए। पुलिस ने बंद कमरे में पहले लड़की का इलाज करने वाले डॉक्टरों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पीड़िता के पिता को बुलाकर घटना के बारे में जानकारी ली। सीएचसी पर महिला चिकित्सक के अभाव में प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ा

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि केस दर्ज करके मुख्य आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

Next Story
Share it
Top