Top
undefined

वाराणसी में 25 नए कोरोना मरीज मिले, अधिकारी समेत 5 कर्मी संक्रमित, दो दिनों के लिए बंद कचहरी

वाराणसी में 25 नए कोरोना मरीज मिले, अधिकारी समेत 5 कर्मी संक्रमित, दो दिनों के लिए बंद कचहरी
X

वाराणसी उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिले में सोमवार को 25 नए संक्रमित पाए गए, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बीएचयू के लैब से सोमवार शाम तक 235 लोगों रिपोर्ट आई थी। वहीं, कचहरी को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। दो अधिवक्ताओं के पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। मंगलवार को कैंपस सैनिटाइजेशन किया जाएगा। आठ माह की बच्ची संग 16 मरीजों ने कोरोना से जंग को जीत लिया है।

संक्रमितों में कैंट डिपों के एआरएम (सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक) समेत 5 रोडवेजकर्मी, आईआईटी बीएचयू कर्मी, रिटायर बैंक कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं एक मरीज की मौत भी हो गई है। जिले में कुल केस 652 और मौत की संख्या 23 हो गई है। 364 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं तो 265 लोगों का इलाज चल रहा है।

सीएमओ डॉ वीबी सिंह ने बताया- लंका क्षेत्र के भोगाबीर 45 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। वह डायबिटीज का पेशेंट भी था। कई दिनों से उसकी तबियत खराब चल रही थी। सोमवार को दोपहर में निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। उधर, एक व्यक्ति की मौत हो जाने पर स्वास्थ विभाग की टीम ने पहुंचकर हरिश्चंद्र घाट पर दाह संस्कार करवाया। साथ ही इलाज के लिए स्वास्थकर्मी और परिजनों का भी सैम्पल लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top