Top
undefined

30 मिनट में एटीएम उखाड़ ले गए 4 बदमाश, राजस्थान की सीमा में फैंकी मशीन, पुलिस की 5 टीमें तलाश में जुटीं

30 मिनट में एटीएम उखाड़ ले गए 4 बदमाश, राजस्थान की सीमा में फैंकी मशीन, पुलिस की 5 टीमें तलाश में जुटीं
X

आगरा. ताजनगरी आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में बदमाशों ने ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम को महज 30 मिनट में उखाड़ कर चोरी कर ले गए। बदमाशों ने एटीएम से कैश खाली कर मशीन को राजस्थान सीमा में फेंक दिया। जून माह में जिले में एटीएम में चोरी की यह दूसरी घटना है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।

मंडी समिति के सामने की वारदात

थाना फतेहपुर सीकरी अंतर्गत हाईवे पर मंडी समिति के सामने ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स का एटीएम लगा है। यहां गार्ड नहीं रहता है। रात में इसका शटर बंद था। लेकिन रात लगभग 01:40 बजे चार अज्ञात बदमाश एटीएम में घुसे और 02:10 बजे मशीन को उखाड़ कर ले गए। वारदात की भनक बुधवार सुबह हुई, जब बैंक खोला गया। एटीएम न देखकर सभी हैरान हो गए। जानकारी पुलिस को दी गई।

9.58 लाख कैश एटीएम में लगा था

सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी बीएस वीर कुमार, थाना प्रभारी राजकमल सिंह बालियान फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन की गई तो पुलिस को एटीएम राजस्थान के भरतपुर जिले की सीमा पर पड़ा मिला है। बदमाश एटीएम से कैश निकाल कर ले गए हैं। एटीएम में 9 लाख 58 हजार का कैश था। पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए पांच टीम लगाई है, जो सीसीटीवी और सर्विलांस के साथ मैन्युअल तरीके से अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। एसपी ग्रामीण रवि कुमार का कहना है कि जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

12 जून को भी हुई थी ऐसी वारदात

इससे पूर्व जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 12 स्थित पद्म बिजनेक पार्क में 12 जून की रात सिंडिकेट बैंक के बाहर लगे एटीएम का डायनमिक लॉक खोलकर 6 लाख 27 हजार 500 रुपए चोरी हुए थे। सीसीटीवी में एक नकाबपोश बदमाश भी नजर आया था। उसने महज पांच मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया था। लेकिन अभी इस घटना का खुलासा नहीं हो सका है।

Next Story
Share it
Top