Top
undefined

5 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

5 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म
X

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित गुरुवार की दोपहर शौच के लिए खेत गई थी, तभी आरोपी युवक उसे जबरन गन्ने के खेत में खींच ले गया। जहां दुष्कर्म किया। चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को मौके से पकड़ा है। पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बच्ची की हालत बिगड़ने के कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दियूरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 5 साल की बालिका गुरुवार दोपहर 12 बजे के आसपास खेत गई हुई थी। तभी गांव का बाबूराम बच्ची को गन्ने के खेत में उठा ले गया और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना के समय बच्ची की चीख सुनकर आसपास खेतों में मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आरोपी युवक ग्रामीणों को देख गन्ने के खेत में छुप गया। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपी को पकड़ लिया। इस बीच बच्ची की हालत को देखते हुए उसे मेडिकल परीक्षण और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है और जांच क्षेत्राधिकारी बीसलपुर को दे दी गई है।

एक हफ्ते में दाखिल करेंगे चार्जशीट

एसपी जय प्रकाश ने बताया कि आरोपी पर रेप की धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया गया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। विवेचना क्षेत्राधिकारी को दी गई है। हम लोग एक सप्ताह के अंदर चार्जशीट न्यायालय में दाखिल करेंगे और पैरवी कर दोषी को जल्द सजा दिलाएंगे।

Next Story
Share it
Top