Top
undefined

गाजियाबाद में घर में करंट फैलने से एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 6 की मौत

दोनों परिवारों के मुखिया एक शादी में शामिल होने गांव गए थे, सुबह जानकारी हुई तो घर के बाहर भीड़ एकत्रित हो गई। लोगाें ने शवों को बाहर निकाला, पुलिस के मुताबिक, हादसा घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ; करंट फ्रिज में भी उतर आया और वह जलकर राख हो गया

गाजियाबाद में घर में करंट फैलने से एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 6 की मौत
X

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रविवार रात एक मकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। घटना में एक परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 5 बच्चे शामिल हैं। यह हादसा लोनी बॉर्डर का है।

पुलिस के मुताबिक, लोनी बॉर्डर के बेहटा हाजीपुर मौलाना आजाद कॉलोनी में युसूफ अली परिवार के साथ रहते हैं। युसूफ का परिवार मकान की पहली मंजिल पर रहता था। जबकि उसके भाई आसिफ अली का परिवार मकान के भूतल पर रहता है। रविवार को आसिफ और युसूफ अपने गांव में शादी में शामिल होने गए थे। ये लोग मूलत: बागपत के रहने वाले हैं।

रविवार रात पूरा परिवार मकान के भूतल पर सो रहा था। देर रात अचानक फ्रिज में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। इसके कारण पूरे कमरे में धुआं फैल गया। दम घुटने से परवीन (40) पत्नी युसूफ अली और उसके बच्चे रतिया (8), अब्दुल अजीम (8), अब्दुल अहद (5) और फातमा (12) और साहिमा (10) पुत्री आसिफ अली की मौत हो गई।

सोमवार सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगना सामने आ रहा है।

Next Story
Share it
Top