Top
undefined

ऑडियो और वीडियो के बाद अब विकास दुबे का व्हाट्सएप चैट वायरल, विधायक से मांगे थे 20 लाख और काला कोट-पैंट

ऑडियो और वीडियो के बाद अब विकास दुबे का व्हाट्सएप चैट वायरल, विधायक से मांगे थे 20 लाख और काला कोट-पैंट
X

जनज्वार। विकास दुबे के कई ऑडियो और वीडियो वायरल होने के बाद अब एक व्हाट्सएप चैट भी वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि इस चैट से खुलास हुआ है कि विकास एक विधायक के संपर्क में था। कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद फरारी के समय विधायक से 20 लाख रुपए मांगे थे। इसके साथ ही काला-कोट पैंट का इंतजाम करने को कहा था। बताया जा रहा है कि विकास वकील की ड्रेस में कोर्ट में सरेंडर करने की योजना बना रहा था।

वायरल चैटमें विकास ने अपने एक नजदीकी को व्हाट्सएप पर कहा था कि बस तुम हाजी के पास चले जाओ सब मैनेज कर देगा। इसके बाद विधायक का मोबाइल नंबर भी व्हाट्सएप पर भेजा। इसके बाद चैटिंग में ही विकास के नजदीकी ने कहा कि विधायक जी फोन नहीं उठा रहे हैं। आईसीयू से आए हैं परसो उनकी तबियत खराब है। घर बैठे मदद करने की बात पर सिर्फ वकील की ड्रेस काला कोट-पैंट का इंतजाम करने की बात कही। ग्वालियर या बनारस कहां भेजना है सब इंतजाम हो जाएगा। विकास का सपा विधायक कनेक्शन सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने इस बिंदु पर भी जांच शुरू कर दी है। व्हाट्सएप स्क्रीन शॉट को जांच में शामिल किया गया है। इसके साथ ही स्क्रीन शॉट की सत्यता की भी जांच की जा रही है।

शुक्रवार रात ऑडियो भी वायरल

विकास दुबे के नाम पर एक और ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें दो लोगों की बातचीत हो रही है। आखिरी में विकास दुबे कहता है कि यह मान लिया जाए कि वह ही पंडित है। ऑडियो में कई बिन्दुओं पर बात हुई है मगर सबसे ज्यादा जेल में बंद गुड्डन के बारे में पूछा गया है। ऑडियो में कथित विकास ने कहा कि परेशान न हो, सरेंडर से लेकर पकड़े जाने तक का सबकुछ तय हो गया है। उसने कहा कि कहीं कोई दिक्कत नहीं आनी है अब। उसके बाद भी कथित विकास यही कह रहा है कि गुड्डन का नम्बर किसी तरह से खोजो।

गुड्डन को मुंबई एटीएस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद उसे ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर लाया गया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। ऑडियो में दो लोगों की बातचीत में शुरुआत ही गु्ड्डन से हो रही है। जिसमें जिसे विकास बताया जा रहा है वह कहता है कि गुड्डन का फोन स्विच ऑफ जा रहा है। उसका नम्बर चाहिए। दूसरी तरफ फोन पर व्यक्ति ने भी यही जानकारी दी कि उसकी गुड्डन से कोई बात नहीं हुई है। उसके बाद विकास ने युवक को जानकारी दी है कि वह ग्वालियर में है और सुरक्षित है। दूसरी तरफ फोन पर मौजूद व्यक्ति ने उसे सभी प्रकार की मदद मिलने का आश्वासन दिया है।

Next Story
Share it
Top