Top
undefined

लव ट्राएंगल में हुई थी कोरियोग्राफर महावीर की हत्या, पुलिस ने प्रेमिका समेत तीन को पकड़ा,मुख्य आरोपी फरार

लव ट्राएंगल में हुई थी कोरियोग्राफर महावीर की हत्या, पुलिस ने प्रेमिका समेत तीन को पकड़ा,मुख्य आरोपी फरार
X

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में कोरियोग्राफर की हत्या के प्रकरण का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। बीते सोमवार की दोपहर चार फुटा रोड पर कोरियोग्राफर महावीर बघेल की तीन युवकों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार, लव ट्राएंगल में महावीर की हत्या हुई थी। एक लड़की का दो युवकों से संबंध है। एक प्रेमी ने दूसरे को रास्ते से हटाने के लिए लड़की के जरिए उसे फोन कर घर से बाहर बुलाया। इसके बाद रास्ते में उसे गोली मार दी। पुलिस ने वारदात में शामिल प्रेमिका समेत तीन को पकड़ा है। लेकिन मुख्य आरोपी विनय फरार है।

चार फुटा रोड पर हुई थी हत्या

स्वर्ण जयंती नगर में सोमवार की दोपहर महावीर बघेल बाइक से चार फुटा रोड पर जा रहा था। तभी उसे रास्ते में दो बाइकों पर सवार 3 लड़कों ने रोककर पीटा था। उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया था।

पुलिस ने मामले पर जांच की तो पता चला की महावीर डांस क्लास चलाता था। करीब 4 से 5 वर्ष पूर्व एक लड़की संध्या उसके पास डांस सीखने आया करती थी। इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। उधर, संध्या का एक अन्य युवक विनय से भी संबंध था, जो उसके साथ कोचिंग करता था। विनय उर्फ बिन्नी संध्या को किसी और लड़के के साथ नहीं देखना चाहता था। इसलिए उसने अपने साथियों के साथ महावीर को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

बहाने से बुलाकर दूसरे प्रेमी को दी सूचना

सोमवार को संध्या से फोन करवाकर उसको स्वर्ण जयंती नगर स्थित साईं रेस्टोरेंट में बुलवाया। संध्या के कहने पर महावीर वहां आ गया और जिसके बाद संध्या ने अपनी सहेली के फोन से विनय को उसके आने की सूचना दे दी। उसके बाद विनय जब रेस्टोरेंट्स से बाहर निकला तो वहां पहले से ही विनय अपने दो अन्य साथियों गिरीश और सुभाष के साथ मौजूद था। वह लोग महावीर की बाइक के पीछे लग गए और एक सूनसान जगह पर जाकर उन्होंने महावीर को रोक लिया। बहस के बाद विनय ने महावीर की पिटाई की। उसके बाद गोली चला दी। महावीर घायल होकर गिर गया, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने मामले में संध्या सहित विनय के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि विनय अभी फरार है।

Next Story
Share it
Top