Top
undefined

सीएए को लेकर फैलाया जा रहा भ्रम, प्रदर्शन करने वालों नहीं किया जायेगा माफ़ - सीएम योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान सभा में कहा कि आखिर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर इतना बवाल क्यों है। आखिर देश की छवि आप लोग क्यों खराब करना चाहते हैं।

सीएए को लेकर फैलाया जा रहा भ्रम, प्रदर्शन करने वालों नहीं किया जायेगा माफ़ - सीएम योगी आदित्यनाथ
X

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान सभा में कहा कि आखिर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर इतना बवाल क्यों है। आखिर देश की छवि आप लोग क्यों खराब करना चाहते हैं। आगजनी कर निर्दोष लोगों को निशाना बनाकर वे लोग क्या चाहते हैं। इन्हें माफ नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। इससे समाज की अपूर्णीय क्षति हो रही है। इसके लिए आने वाली पीढ़ी माफ नहीं करेगी। ये देश के संविधान के साथ धोखा कर रहे हैं। लोगों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

विधान सभा में बजट पर चर्चा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान सभा में बजट पर चर्चा के दौरान सदन को संबोधित करते हुए कहा कि जाति और मजहब नहीं 23 करोड़ जनता हमारी प्रतिबद्धता है और हम उसके लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएजी आडिट में सिर्फ नोएडा में 30 हजार करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया है। यह पैसा प्रदेश की जनता है और उसको इस पैसे को प्राप्त करने का अधिकारी बनना ही चाहिए।

Next Story
Share it
Top