Top
undefined

लखनऊ के लोगों ने ली चैन की सांस, लोकबन्धु अस्पताल में भर्ती 27 में से 26 की रिपोर्ट आई नेगेटिव

कोरोना वायरस को लेकर लखनऊ से राहत भरी खबर आई है. लखनऊ के लोकबन्धु अस्पताल में भर्ती 27 में से 26 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ये सभी 27 लोग तबलीगी जमात से जुड़े हैं.

लखनऊ के लोगों ने ली चैन की सांस, लोकबन्धु अस्पताल में भर्ती 27 में से 26 की रिपोर्ट आई नेगेटिव
X

लखनऊ। कोरोना वायरस का संक्रमण देश-दुनिया में तेजी से फैल रहा है. भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2094 हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में अब तक 50 लोग कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 171 लोग ठीक भी हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को कहा कि 24 घंटे में 386 मामले सामने आए हैं और तीन लोगों की मौत हुई है.

दुनिया भर में अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और 47 हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है. 195,143 लोग ठीक हुए हैं. अमेरिका, इटली, स्पेन, फ्रांस में लगातार मामले बढ़ रहे हैं और यहां लोगों की मौत हुई.

कोरोना वायरस को लेकर लखनऊ से राहत भरी खबर आई है. लखनऊ के लोकबन्धु अस्पताल में भर्ती 27 में से 26 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ये सभी 27 लोग तबलीगी जमात से जुड़े हैं और इनमें से 24 विदेशी हैं. ये सभी 27 लोग लखनऊ की मस्जिदों में रुके थे. लखनऊ में अमीनाबाद, काकोरी, औऱ आईआईएम रोड मस्जिद में रुके थे. आपको बता दें यूपी तब्लीगी जमात से जुड़े कुल 1330 लोगों की पहचान हुई है, इनमें 258 विदेशी हैं. अब तक 97 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Next Story
Share it
Top